Thursday, May 10, 2018

Kangana ranaut at Cannes film festival with Prasoon Joshi in retro look photos for Queen

Kangana ranaut at Cannes film festival with Prasoon Joshi in retro look photos for Queen

मुंबई। कंगना रनौत कान्‍स पहुंच गयी हैं। कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल (Cannes Film Festival) को लेकर बॉलीवुड में भी हमेशा से एक उत्साह रहा है। बीते वर्षों में कई बॉलीवुड स्टार्स इस फेस्टिवल में पहुंचकर इंडियन सिनेमा का झंडा बुलंद करते रहे हैं। ख़बर है कि इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और कंगना रनौत कान्‍स में जलवा दिखाने वाली हैं।
बता दें कि 71 वें वार्षिक Cannes Film Festival का आयोजन 8 से 19 मई 2018 तक किया जाएगा। बुधवार को कंगना रनौत ने कान्‍स में इंडियन पवेलियन के उद्धाटन के बाद प्रसून जोशी के साथ एक अहम सत्र में भाग लिया। इस सत्र में कंगना ने अपने लुक और अपनी बातों से सबका दिल जीत लिया। गौरतलब है कि कंगना को उनकी फ़िल्म ‘क्वीन’ के लिए इस समारोह में आमंत्र‍ित किया गया है।
सोशल मीडिया पर कंगना के इस रेट्रो लुक की काफी चर्चा हो रही है। कंगना यहां फैशन डिजाइनर सब्यासाची द्वारा तैयार की गई ब्‍लैक कलर की साड़ी में नज़र आईं। इस साड़ी में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कान्स में कंगना रनौत तीन दिनों के लिए हैं। गुरुवार को कंगना यहां रेड कार्पेट पर वॉक करती भी नज़र आयेंगी। 
बता दें कि यह पहला मौका है जब कंगना कान्स फ़िल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं। आने वाले दिनों में कान्स में ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर भी नज़र आने वाली हैं। बहरहाल, कान्स में कंगना के मेकअप के दौरान की एक यह तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है।
कंगना रनौत के फ़िल्मों की बात करें तो वो ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ और राजकुमार राव के साथ फ़िल्म ‘मेंटल है क्या’ को लेकर चर्चा में हैं।
Previous Post
Next Post

Popular Posts