Wednesday, May 9, 2018

Apple To Replace Iphone X Devices With Faceid Issue – Iphone X की फेस आईडी में आ रही है दिक्कत, ग्राहकों को मिल सकता है नया आईफोन

Apple To Replace Iphone X Devices With Faceid Issue – Iphone X की फेस आईडी में आ रही है दिक्कत, ग्राहकों को मिल सकता है नया आईफोन


एप्पल के कई iPhone X यूजर्स ने फेस आईडी फीचर की शिकायत की है। यूजर्स ने कहा है कि उनके iPhone X की फेस आईडी काम नहीं कर रही है। वहीं मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अगर फेस आईडी की समस्या अपडेट से दूर नहीं होती है तो कंपनी अपने ग्राहकों को नया iPhone X देगी।



MacRumors की रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल ने लिमिटेड iPhone X के लिए पॉलिसी में कुछ बदलाव किए हैं। नई पॉलिसी के मुताबिक iPhone X के रियर कैमरे में आ रही फेस आईडी को दूर करने का प्रयास किया जाएगा, लेकिन सफल नहीं होने पर नया iPhone X ग्राहकों को दिया जा सकता है।

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि Apple ने अपने कर्मचारियों को कहा कि वे नए आईफोन x की टेस्टिंग एप्पल सर्विस टूलकिट 2 (AST2) के जरिए करें ताकि रियर कैमरे की रिपेयरिंग के जरिए फेस आईडी की समस्या का दूर हो सके।

बता दें कि iPhone X की फेस आईडी फेशियल रिकॉग्निशन फीचर का इस्तेमाल फोन को अनलॉक करने के लिए होता है। फोन की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने कहा था कि 10 लाख चेहरे में से iPhone X अपने ऑनर को पहचान लेता है।

वहीं डेली टेलीग्राफ की रिपोर्ट की मानें तो फ्रंट कैमरे का ट्रूडेफ्ट और टेलीफोटो लेंस आपस में मर्ज हो गए हैं जिसके कारण यह समस्या आ रही है। हालांकि एप्पल ने अभी इस मामले पर साफ-साफ कुछ नहीं कहा है।
Previous Post
Next Post

Popular Posts